Saturday 16 December 2017

Oco - विदेशी मुद्रा - जल्दी


विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग ऑर्डर रद्द करना अन्य (ओसीओ) एक ऑर्डर दूसरे ऑर्डर को रद्द कर देता है, जिसे ओसीओ भी कहा जाता है, यह एक विदेशी मुद्रा व्यापारिक आदेश है, जिसमें एक स्टॉप ऑर्डर और एक सीमित ऑर्डर शामिल हैं जब आप एक ऑर्डर रद्द करते हैं अन्य को रद्द करते हैं, तो आप वास्तव में दो आदेश डालते हैं, और सीमा निर्धारित करने और स्तरों को रोकने की आवश्यकता होती है जब एक स्तर तक पहुँच जाता है, तो एक ऑर्डर निष्पादित किया जाएगा, या तो रोक या सीमा, और अन्य को रद्द कर दिया जाएगा। ओसीओ के आदेश के साथ, आप अपने आप को दोनों तरीकों से कवर करते हैं कहें कि आप EURUSD मुद्रा बोली खरीदना चाहते हैं। वर्तमान कीमत 1.2776 है यदि आप एक स्मार्ट निवेशक हैं, तो आप एक सीमा आदेश और स्टॉप ऑर्डर देना चाहते हैं। सीमा आदेश को यह सुनिश्चित करने के लिए सेट किया जाएगा कि पूछताछ मूल्य केवल तभी रखा गया है जब मुद्रा एक निश्चित वृद्धि पर पहुंच गई - देता है 1.290 कहता है यदि रियायत मूल्य एक निश्चित स्तर पर जाता है तो आदेश को रद्द करने के लिए स्टॉप ऑर्डर सेट किया जाएगा - हमें 1.270 कह सकते हैं। योग करने के लिए, विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आदेश रद्द करें अन्य ऑर्डर लोकप्रिय मुद्रा संकेत व्यापारिक आदेश हैं इसका इस्तेमाल निवेशकों को रोक और सीमा आदेश दोनों को सक्षम करने के लिए किया जाता है। जब एक आदेश रखा जाता है, तो दूसरे को स्वचालित रूप से रद्द कर दिया जाता है। इससे व्यापारियों को लगातार अपने स्टॉक की निगरानी के बजाय अन्य गतिविधियों में हिस्सा लेना पड़ता है गैरी बर्टन - विदेशी मुद्रा विश्लेषक नि: शुल्क विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग अकाउंट मैटटैडर और ओसीओ ऑर्डर्स फ्रैंक बस्तान का उद्धरण हाय लोग, मैंने इस पर कुछ जानकारी खोजने के लिए सभी धागे के कुछ खोज किए हैं। मैं विदेशी मुद्रा जोड़ी के लिए एक ओसीओ ऑर्डर देने की सुविधा की तलाश कर रहा हूं, जो दिन के कारोबार के लिए अपेक्षित उच्च या निम्नतम चरम पर है, लेकिन मुझे मेटाटैडर में आसानी से नहीं मिल सकता है। कौन इस रास्ते से नीचे चला गया है और इस मुद्दे का हल किया है मैंने क्या अनदेखी की है या क्या मुझे इस फ़ंक्शन को सक्षम करने के लिए MT4 में कुछ और शामिल करने की ज़रूरत है मैंने मेटाक्वाइट को ईमेल में उपयोगी कुछ भी नहीं प्रदान किया है। वे सिर्फ एसओएल और टी.पी. का प्रयोग करने का सुझाव देते हैं, जैसे कि यह ओसीओ के रूप में कैसे काम करेगा। यहां उसका जवाब दिया गया है: quot आप स्टॉप लॉस और प्रॉफिट ले सकते हैं। कृपया मेटाट्रेडर 4 क्लाइंट टर्मिनल एकीकृत सहायता फ़ाइलों के ट्रेडिंग ऑर्डर प्रकार के विषय को संदर्भित करने का प्रयास करें। आप अपने खुद के विशेषज्ञ को स्वचालित ट्रेडिंग में लिख सकते हैं। quot जब मैंने इन संदर्भों को एमटी 4 की मदद से देखा, तो मुझे बिल्कुल भी खुशी नहीं मिली। मैंने या तो कुछ अनदेखा किया था, या वहां कुछ भी नहीं था जैसा कि मुझे OCO फ़ंक्शन के लिए मन में था मैं इस समारोह को अनुकरण करने के लिए विपरीत जोड़े को व्यापार नहीं करना चाहता। मेरा लक्ष्य इस पर एक आदेश है कि यदि एक लक्ष्य पहले पहुंच गया हो, तो यह सिस्टम में आने वाले अन्य लक्ष्य को रद्द कर देता है। आपकी सहायता के लिये पहले से ही धन्यवाद। FRank मेरे सबसे अच्छा ज्ञान के लिए यह क्षमता MT4 में बनाया नहीं है इस प्रकार के व्यापार की देखभाल के लिए आपको ईए की आवश्यकता है। मैंने एमटी 4 के लिए एक ओसीओ (एक को रद्द कर दिया है) ऑर्डर मैनेजर ईए प्रोग्राम करने की कोशिश की। संलग्न आप दो लंबित आदेश भेजने के लिए ईए और साथ ही एक स्क्रिप्ट मिलेंगे। ईए में केवल एक ही विकल्प है: स्टार्टअप पर एक ओको भेजने के लिए (यह सच होगा यदि)। यदि आप स्क्रिप्ट का उपयोग करते हैं, तो आपको इसे सक्षम करने की आवश्यकता नहीं है। आप अपने ईओसी से ओको-ऑर्डर भी भेज सकते हैं, केवल एक शर्त यह है कि एक वैश्विक वैरिएबल सेट किया गया है (इतना जादू की कोई ज़रूरत नहीं है, आदि): जबकि कोटेटिकेट 1 क्ॉट है पहला आदेश का टिकट, दूसरी ऑर्डर के ऑर्डरटिकेट को क्वाल्टीकेट 2 स्कॉट। ओसीओ ईए ग्लोबलवर को स्वीकार करता है और ओको-जोड़ी को खोजने की कोशिश करता है (निश्चित रूप से ईएटी नोट्स से पता चलता है कि ऑर्डर एक मार्केटडर बनने पर टिकटें नहीं बदलेगी।) ईए को एक ओको-जोड़ी मिल जाने के बाद, यह जांच करता है कि ओको (2 ऑर्डर) अभी भी लंबित हैं - एक बाजार में है, फिर ईए शेष लंबित ऑर्डर को हटाना चाहती है - अगर दोनों ऑर्डर मार्केटर्स बन जाते हैं (उदाहरण के लिए न्यूज़स्पैक का परिणाम ), ईए यह सुनिश्चित करने के लिए नवीनतम आदेश को हटाने का प्रयास करेगा कि केवल एक बाज़ार में रहता है

No comments:

Post a Comment