Saturday 23 December 2017

विदेशी मुद्रा स्ट्राइकर - gkfx - नाइजीरिया


जीकेएफएक्स पर अधिक खोजें मार्जिन पर कारोबार करने वाले सभी वित्तीय उत्पादों में आपकी पूंजी के लिए उच्च जोखिम है। वे सभी निवेशकों के लिए अनुकूल नहीं हैं और आप अपनी प्रारंभिक जमा राशि से अधिक खो सकते हैं। कृपया सुनिश्चित करें कि आप पूरी तरह से जोखिमों को समझते हैं और आवश्यक होने पर स्वतंत्र सलाह मांगते हैं। अधिक जानकारी के लिए हमारी पूर्ण जोखिम चेतावनी और व्यापार की शर्तें देखें। हम कुकीज का उपयोग लॉगिन जैसी सुविधाओं का समर्थन करने के लिए करते हैं और विश्वसनीय मीडिया भागीदारों को एकत्रित साइट उपयोग के विश्लेषण के लिए अनुमति देते हैं। पूर्ण साइट अनुभव का आनंद लेने के लिए कुकीज सक्षम रखें हमारी साइट को कुकीज़ सक्षम करके ब्राउज़ करके, आप उनके उपयोग के लिए सहमति दे रहे हैं। अधिक विवरणों के लिए हमारी कुकीज़ की जानकारी की समीक्षा करें। हमारे उत्पादों का मार्जिन पर कारोबार होता है और जोखिम का उच्च स्तर होता है। हानि आपकी प्रारंभिक जमा राशि से अधिक हो सकती है फ़ॉर्म में भरें अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए हमें कॉल करें कृपया जारी रखने के लिए कृपया अपना विवरण नीचे दर्ज करें। GKFXPRIME समीक्षाएं 1 कुल मैं इस ब्रोकर के साथ पहुंचने का प्रयास कर रहा हूं, मैं अपने पैसे पाने के लिए दो महीने से अधिक समय तक जीकेएफएक्स प्रधान तक पहुंचने का प्रयास कर रहा हूं, लेकिन कभी भी नहीं चैट करने के लिए ऑनलाइन आओ और उनके पास कोई फोन नंबर नहीं है, मैंने कई ईमेल पर कोई प्रतिक्रिया नहीं लिखी है। मैंने स्पेन और वहां मुख्यालय सहित अन्य देशों से अन्य लाइव चैट के साथ बातचीत करने की कोशिश की है, लेकिन वे सभी करते हैं तब भी जवाब नहीं देते जब वे यह संकेत कर रहे हैं कि वे ऑनलाइन हैं, जैसे ही वे मेरा नाम देखते हैं, वे जवाब देने से इनकार करते हैं क्योंकि वे मुझे अपनी मेहनत के पैसे से चोरी और चीरना चाहते हैं। यह दुख की बात है और किसी के लिए पीड़ित और व्यापार के लिए सही नहीं है महीने केवल आपको जो भी अर्जित किया गया है वह भुगतान नहीं करने के लिए। हम सभी जानते हैं कि विदेशी मुद्रा व्यापार कितना मुश्किल है और फिर भी इस तरह के दलाल के पास दिल है जो किसी को भुगतान करने से इंकार करता है ताकि वे इतने कठिन कमा सकें। कृपया, जीकेएफएक्स प्रधान मुझे अपने पैसे की ज़रूरत है, लेकिन अगर जीकेएफएक्स प्रधान इस पर पकड़ करने और मेरे पैसे कम करने पर जोर देते हैं तो मैं उन्हें भगवान के पास छोड़ दूँगा। मुझे इस पैसे का फायदा उठाना पड़ा। मेरा प्रवेश 39524 है। यह राशि 60 है। छोटे लेकिन यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है। और इस कंपनी ने मुझे थोड़ा सा प्रबंधन करने का फैसला किया है। मैं उन्हें रोज़ाना प्रार्थना में रखता हूं, यह उनके लिए एक छोटा सा पैसा है, लेकिन वे केवल गरीबों के साथ ही 60 लोगों की शर्मिंदगी चोरी करते हैं। मुझे जवाब नहीं दिया गया है या उत्तर देने के बाद से मैंने अपने 60 को वापस लेने का अनुरोध किया है। मेरे पास सबूत हैं। इन प्रकार के दलालों को शर्मिंदा होना चाहिए और व्यापारियों की पहुंच से बाहर रखा जाना चाहिए. वे अच्छी कंपनियों के नाम को भी नष्ट कर देते हैं। जीकेएफएक्स प्रधान ग्राहकों को पाने के लिए जीकेएफएक्स के नाम का उपयोग करता है और उनके यात्रियों का उपयोग भी करता है, मैंने सोचा कि वे पहले जीकेएफएक्स थे और जब मैंने पाया कि मैंने इसके बारे में जीकेएफएक्स से बात की थी और उन्होंने मुझे बताया कि उनके पास जीकेएफएक्सपीआरईएम के साथ कुछ भी नहीं है, तो मैं उन्होंने कहा, जीकेएफएक्स प्रधान ने अपने यात्रियों और अन्य सामग्रियों को ऑनलाइन भी इस्तेमाल करने की अनुमति क्यों नहीं दे दी है और उन्होंने कहा कि उन्हें इसके बारे में पता नहीं था, यह अब भी जोरदार संदेह है, शायद जीकेएफएक्सपीआरईईईएम जीकेएफएक्स के लिए एक चीर ऑफ़ स्पिन-ऑफ अनुभाग है। मुझे नहीं पता, लेकिन जीकेएफएक्स प्रधान कार्यालय बीवीआई (ब्रिटिश वर्जिन आइलैंड) पर है। अब यह स्पष्ट है कि जो भी यूके, ऑस्ट्रेलिया, साइप्रस या यू.एस. ए. या जर्मनी में स्थित नहीं है और जो सबसे अच्छी तरह से विनियमित है, आपके पास यह सूचीबद्ध है कि यह सूचीबद्ध सुरक्षित स्थानों के बाहर अन्य लोगों से निपटने के लिए बहुत जोखिम भरा है, मुझे पता चला है। और अब मैं आपको बता सकता हूं कि यह एक बात है, जीकेएफएक्स प्रधान ने मुझे सोचा है। लेकिन फिर भी मुझे आश्चर्य है कि एक कंपनी 60 ग्राहकों के लिए कैसे पकड़ सकती है, ठीक है, इसकी सिर्फ कुछ भी नहीं बल्कि शुद्ध शर्मनाक उभरा है। लेकिन सभी एक ही अगर वे मुझे अपने पैसे का भुगतान करते हैं तो मैं समीक्षा लिखूंगा और इस अपडेट को रखूंगा। मेरा उद्धरण यह है: व्यापारियों को लाभ हासिल करने के लिए पीड़ित होने के बाद ही वे इसे प्राप्त करने के लिए बस नहीं पहुंचें, इसके तुरंत ही अनजान और अनजान पीएस कृपया जीकेएफएक्स मुझे मेरे हार्ड पैसा कमाते हैं। टैग: जीकेएफएक्सपीआरईईईईज नाइजीरिया मानोक सितंबर 22, 2016 को सलाह दीजिए कि इस ब्रोकर के साथ व्यापार न करें.वे पूरी तरह से अविश्वसनीय हैं, वे कॉल नहीं लेते हैं या ईमेल को उतने ही उत्तर देते हैं जितना जमा करते हैं, तब आप अपने दावों को वापस लेने के लिए दांत पी सकते हैं। अगर आप कभी भी करते हैं, तो मुझे अपनी छूट मिलती है, मुझे महीनों तक छूट नहीं मिलती है, मेरे निकासी से पहले मैं उनसे भाग गया था लेकिन फिर भी उन्होंने कुछ महीने तक पैसे निकालने के लिए अभी तक तीसरे महीने में वापस ले लिया। जब मैं ईमेल भेजता हूं तो मुझे कोई उत्तर नहीं मिलता, उनका ग्राहक सहायता कभी भी ऑनलाइन नहीं होता है, वे ऑनलाइन आते समय कठोर होते हैं..जो कभी भी एक ग्रीन चाँद में होता है.मैं इस स्कैमर्स के बारे में और इसके बारे में जा सकता हूं..पर जैसे वे कहते हैं बुद्धिमान के लिए शब्द पर्याप्त है, इस दलाल से दूर रहें, वहाँ अन्य बेहतर दलाल हैं.इस दलाल ने आपको हताश किया होगा। इस घोटाले से लेकर अभी तक ब्रोकर यह ज्यादातर सहयोगी क्यों हैं जो उन्हें अनुशंसा करते हैं और मुझे आपको यह बताना चाहिए कि यह घर के लोगों में हैं। ये हैं, ये हैं सी.एस. एस. ए.एम. एम. एम. एम. टैग: GKFXPRIME समीक्षा

No comments:

Post a Comment